Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल : प्रेमिका ने की किसी और से शादी, मोबाइल पर वीडियो बनाकर युवक ने लगाया फंदा..!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – मंडी जिला के धर्मपुर थाना के अंतर्गत 24 वर्षीय युवक प्रेमिका की शादी किसी और से होने पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। बताया जा रहा है जान गवाने युवक ने अपने मोबाइल पर इस घटना का वीडियो भी बनाया है। लेकिन इस वीडियो में युवक ने ऐसा कदम उठाने को लेकर कुछ नहीं कहा है। मामला धर्मपुर के चलाल गांव का है।पुलिस ने मोबाइल समेत युवक के शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चलाल गांव के विकास भारद्वाज पुत्र शेर सिंह एक वर्ष पहले जल शक्ति विभाग में बतौर आउट सोर्स अपनी सेवाएं दे रहा था। लेकिन कुछ महीने पहले ही युवक को नौकरी से हाथ धोना पड़ा। विकास निजी वाहनों की ड्राइविंग भी किया करता था। मंगलवार सुबह रोजाना की तरह परिजन अपने काम पर चले गए। जबकि वह घर में अकेला ही था। इस दौरान उसने अपने कमरे में पंखे की कुंडी से रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है। जब मां दोपहर करीब डेढ़ घर पहुंची तो उसने बेटे को फंदे से झूलते हुए पाया। शोर मचाने पर परिजन व महिलाएं मौके पर पहुंचे और दराटी से फंदा काटकर उसे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकाघाट भेजा। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो युवक के पंजाब की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग होने का खुलासा हुआ। जांच में सामने आया है कि उक्त युवती की मंगलवार को ही शादी हुई है। इससे आहत होकर उसने यह कदम उठा लिया। पुलिस को युवक मोबाइल से पूर्व में ब्लेड से नस काटने का एक वीडियो मिला है। युवक के पिता पेशे से चालक हैं। जबकि माता सिविल अस्पताल धर्मपुर में आउटसोर्स सफाई कर्मचारी हैं। विकास दो बहनों का इकलौता भाई था। एक बहन की शादी हो चुकी है, जबकि दूसरी बहन अविवाहित है। विकास के इस कदम से जहां ग्रामीण व रिश्तेदार सदमे में है, वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

डीएसपी सरकाघाट संजीव गौतम ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि धर्मपुर थाना प्रभारी राकेश धीमान मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में आगामी करवाई अमल में लायी जा रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!