वीरभद्र का बेटा हूं, घी सीधी उंगली से न निकले तो उंगली टेढ़ी करना भी जानता हूं

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सराज

कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि वे स्व. वीरभद्र सिंह के बेटे हैं और अगर घी सीधी उंगली से न निकले तो उन्हें उंगली टेढ़ी करनी भी आती है। यह बात उन्होंने आज पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज के केयोलीधार में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। विक्रमादित्य सिंह पूर्व सीएम पर काफी ज्यादा आक्रामक नजर आए। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर मायाजाल रचकर और लंगड़ी मारकर सरकार चलाने की नाकाम कोशिशें कर रहे हैं। ऐसा न हो कि उन्हें देवी-देवताओं के प्रकोप को झेलना पड़ जाए। कुछ दिन पहले चैलचौक में लंगड़ी मारने का परिणाम जयराम भुगत चुके हैं जबकि कंगना के पीछे चलते हुए खुद ही गिर पड़े थे। जयराम में सरकार चलाने की इच्छा इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब उनसे रहा नहीं जा रहा और षंडयंत्र रचकर सरकार चलाने की सोच रहे हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने अपने स्व. पिता वीरभद्र सिंह को याद करते हुए कहा कि वो प्रदेश के एक महान नेता थे और उनकी सीख का अनुसरण आज भी लोग करते हैं। उनका दौर कभी समाप्त नहीं होगा लेकिन जयराम ठाकुर का दौर जल्द ही समाप्त होने वाला है। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर का दौरान कंगना ही लंगड़ी मारकर समाप्त करेगी। लेकिन वे जयराम के हितैषी हैं और जयराम ठाकुर को बचाने के लिए ही चुनाव लड़ रहे हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने जयराम ठाकुर को भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को चुनावों के बाद सराज के स्कूलों में पढ़ाने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि कंगना को इतिहास की कोई जानकारी नहीं है। इसलिए उसे सराज के सरकारी स्कूलों में इतिहास को पढ़ाया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!