Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नशा तस्करों के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, वॉल्वो बस में सवार दो आरोपियों से 23 ग्राम चिट्टा बरामद…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : कुल्लू – भुंतर

हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ता जा रहा है. लाख कोशिशों के बावजूद भी सरकार और पुलिस विभाग नशा माफियाओं की जड़ तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रहा है। ताजा मामले में कुल्लू जिला के भुंतर पुलिस थाना की टीम ने वॉल्वो बस में सवार दो व्यक्तियों के कब्जा से 23 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना भुंतर की टीम त्रेहण चौक में गश्त व नाकाबंदी पर मौजूद थी उसी दौरान एक वोल्वो बस नंबर एचआर 38 एए 2799 को चेकिंग के लिए रोका तो उसमें सवार 40 वर्षीय भोलादत्त शर्मा पुत्र स्व रुप चन्द निवासी गांव शमशी डाकघर शमशी तहसील भुंतर व 37 वर्षीय सुधीर शर्मा पुत्र विश्न दास निवासी गांव गदौरी डाकघर शमशी तहसील भुंतर के कब्जा से 23 ग्राम चिट्टा/हीरोइन बरामद की गई। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भुंतर थाना में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। और आगामी कार्रवाई के लिए जल्द ही अदालत में पेश किया जायेगा।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!