Search
Close this search box.

MANDI NEWS – बारिश से सड़कें बनी तालाब, तेज़ बहाव में दो बार गिरी दिव्यांग महिला

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – मंडी जिला के गोहर के गणई चौक में अचानक हुई बारिश से पूरा ही चौक तालाब में तब्दील हो गया।यहां सड़क पार कर रहे एक दंपति को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पानी का बहाव इतना तेज़ था कि दिव्यांग महिला सड़क पार करने से पहले ही दो बार सड़क पर गिर पड़ी, गनीमत ये रही कि जिस जगह यह महिला गिरी वहां पर पानी गहरा नहीं था। नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था। वही, इस पूरी घटना का वीडियो मौके पर मौजूद व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरा में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि तालाब बने चौक को पार कर रही. दिव्यांग महिला पहले गिरती है फिर उसका पति उसे उठाता है और फिर महिला पानी मे गिर जाती है।

बता दे की हल्की सी बारिश में यह चौक तालाब का रूप धारण कर लेता है, जिसकी वजह से यहां हर बार इस तरह की स्थिति पैदा हो जाती है। पानी की सही निकाशी ना होने के चलते पूरा पानी चौक में जमा होकर करीब 1 फिट से ऊपर जमा हो जाता है जिससे वाहन चालकों को भी काफी समस्या का सामना करना पड़ता है। लोगों ने जिला प्रशाशन से इस समस्या का जल्द हल करवाने की मांग की।

वहीं, मंडी जिला में हो रही बारिश के चलते उपायुक्त अपुर्व देवगन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है और नदी नालों से दूर रहने की सलाह दी है। अपुर्व देवगन ने कहा कि कहीं भी कोई घटना होती है तो उसकी सूचना जिला प्रशासन को दें।वहीं चंडीगढ़ -मानाली नेशनल हाइवे 9 मील के पास वनवे चल रहा है. पुलिस की देखरेख में यहां से वाहन गुजारे जा रहे है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!