मंडी : दो करोड़ की राहत सामग्री लेकर मुंबई से हिमाचल आई दो कंपनियां, पढ़े पूरी खबर…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी-पंडोह

मुंबई की दो कंपनियां हिमाचल प्रदेश के बाढ़ प्रभावितों के लिए दो करोड़ की राहत सामग्री लेकर यहां आई हुई हैं। एमरीकेयरज और हनीवैल कंपनी ने बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए हिमाचल प्रदेश वालंटरी हेल्थ एसोसिएशन न्यू शिमला के साथ संपर्क किया और राहत सामग्री लेकर यहां पहुंची। पंडोह के बाढ़ प्रभावित 200 परिवारों को यह राहत किटें बांटी गई, जिसमें लोगों की रोजमर्रा की जरूरतों का सामान शामिल है। हनीवैल कंपनी की तरफ से आए ऋषिराज भागवत ने बताया कि एमरीकेयरज और हनीवैल कंपनी मंडी, कुल्लू, शिमला और सोलन में बाढ़ प्रभावितों को दो हजार किटें बांटने के लिए लाई है। यदि इसके अलावा भी प्रभावितों को और मदद की जरूरत होगी तो वो भी की जाएगी। वहीं, हिप्र वालंटरी हेल्थ एसोसिएशन न्यू शिमला के सचिव केवल राम सिरांटा ने बताया कि राहत सामग्री में शैल्टर किट, फेम्ली किट, ड्रिंकिंग वाटर किट और हेल्थ एंड हाईजीन किट बांटी जा रही है। प्रभावितों का जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती लेकिन उन्हें थोड़ी बहुत राहत प्रदान की जा सकती है और उसी दिशा में यह प्रयास किया जा रहा है।

वहीं, पंडोह के बाढ़ प्रभावितों ने उन्हें राहत सामग्री बांटने के लिए एमरीकेयज, हनीवैल और हिप्र वालंटरी हेल्थ एसोसिएशन सहित स्थानी प्रशासन का आभार जताया है। प्रभावित रजनी शर्मा और पूर्ण सैनी ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में उन्हें जो मदद मिल रही है उससे उन्हें काफी सहारा मिल रहा है।

इस मौके पर एमरीकेयरज कंपनी की तरफ से प्रफुल्ल पवार, ब्रीगन फारूख, हिप्र वालंटरी हेल्थ एसोसिएशन की तरफ से सन्नी कश्यप, पटवारी पंडोह जुध्या देवी, वार्ड सदस्य गोपाल और मुंशी राम सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

error: Content is protected !!