कांगड़ा : आपसी रंजिश में नौजवान को मारी गोली, बुरी तरह घायल…..

1 min read

नूरपुर (भूषण शर्मा) कांगड़ा जिला के इंदौरा विधानसभा के डमटाल के पास गांव मोहटली रैंप पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपसी रंजिश के चलते शनिवार देर शाम गाड़ी में सवार होकर आए हमलावरों ने एक नौजवान के गोली मार कर घायल कर दिया। घायल नौजवान विशाल पुत्र सुखदेव राज निवासी सीरत को स्थानीय लोगों और परिजनों ने पठानकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसको प्राथमिक उपचार के उपरान्त परिजनों द्वारा सिविल अस्पताल इंदौरा ले जाया गया। सिविल अस्पताल इंदौरा में थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस व उनकी टीम ने घायल युवक का मेडिकल करवाकर युवक के बयान कलम्बद्ध किए।

विशाल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि में अपने घर से अपने कार्यालय की तरफ जा रहा था तो मोहटली रैंप के पास गाड़ी में सवार होकर आए चार पांच हमलावरों ने देखते ही देखते गोलियां चला दी जिसमें सेठी द्वारा चलाई गई गोली मुझे नहीं लगी परन्तु दूसरे हमलावर अमित द्वारा चलाई गई गोली में दाहिने हाथ के पास लगी है।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पंजाब-हिमाचल के इंटर स्टेट बॉर्डर चक्की पुल के पास पठानकोट पुलिस के नाके पर वाहनों की गहनता से तलाशी ली गई ताकि हमलावरों को पकड़ा जा सके लेकिन, समाचार लिखे जाने तक हमलावरों का कोई अता पता नहीं लग पाया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर हमले को लेकर जांच की जहां पर डमटाल पुलिस को हमलावरो द्वारा फायर किये हुए गोलियों के अवशेष प्राप्त हुए है!

एएसपी नूरपुर सुरेन्द्र शर्मा जानकारी देते हुए कहा कि कल डमटाल में एक वारदात हुई है जिसमें विशाल को गोली लगी है जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है विशाल रेत बजरी का सप्लाई का काम करता है भदरोह से दो लोग अमित और सेठी तथा उनके साथ कुछ लोग ने पहले मारपीट की तथा गोली भी चलाई जो विशाल की बाजु में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!