Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले जनसमर्थन से इंडी गठबंधन में बढ़ी खींचतान : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला – मंडी

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में देश के लोगों द्वारा प्रधानमंत्री को दिये गये जनसमर्थन से कांग्रेस में चल रहा आंतरिक घमासान सतह पर आ गया है। सभी को यह पता चल गया है कि देश न तो भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ा है, न ही विकास के विरोधियों के साथ और न ही झूठी गारंटियों के साथ। देश में विकास और भरोसे का सिर्फ़ और सिर्फ़ एक ही नाम है, वह नाम है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। उन्होंने जो कहा वह करके दिखाया। इसलिए आज देश उनके साथ खड़ा है और बाक़ी राजनैतिक पार्टियों के छल और ढोंग को नकार रहा है।

राजनैतिक पार्टियों ने बनाया घमंडिया गठबंन : जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में विभिन्न प्रकार की अराजकताओं को बढ़ावा देने वाली राजनैतिक पार्टियों द्वारा बनाया गया घमंडिया गठबंधन जिसे इंडी गठबंधन के नाम से जानते हैं, आज उनके भीतर आपस में ही घमासान मचा हुआ है। सब हार का ठीकरा एक दूसरे पर ही फोड़ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हाल ही में आए विधानसभा चुनावों के परिणामों ने आने वाले लोकसभा चुनावों की कहानी भी कह दी है। देश का दुनिया भर में मान सम्मान बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आस-पास भी कोई विपक्षी नेता नहीं है। लोकसभा चुनाव में देश प्रधानमंत्री को पिछली बार से भी बड़ा जनादेश देगा और वह तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

1 वर्ष में कुछ नहीं किया, कैसा जश्न मना रही राज्य सरकार : जयराम

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार को एक साल से का समय पूरा होने वाला है। एक साल के इस कार्यकाल में कांग्रेस के पास जनता को बताने के लिए एक भी उपलब्धि नहीं है। सुनने में आ रहा है कि सरकार अपने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न की तैयारी कर रही है। हैरानी की बात यह है कि एक भी चुनावी गारंटी पूरी न करने वाली, एक भी व्यक्ति की रोज़गार न देने वाली, हज़ारों चलते संस्थान बंद करने वाली, दस हज़ार से ज्यादा लोगों को नौकरी से निकालने वाली, विकास के सारे कार्य ठप करने वाली, 12 महीनें में 12 हज़ार करोड़ से ज्यादा का लोन लेने वाली कांग्रेस सरकार किस बात का जश्न मनाना चाहती है। उन्होंने कहा कांग्रेस के सभी झूठ का हिसाब लेने के लिए प्रदेश के लोग तैयार बैठे हैं। लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस को इसका जवाब मिल जाएगा।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!