Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल : सरकारी स्कूल नादौन की रिधिमा शर्मा ने 700 में से 699 अंक लेकर प्रदेशभर में हासिल किया पहला स्थान..!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड (HPSEB) धर्मशाला ने 10वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। परीक्षा परिणाम 74.61% रहा है, जो कि पिछले साल की अपेक्षा काफी खराब है। साल 2023 में 89.7% रिजल्ट रहा था। हमीरपुर जिला के सरकारी स्कूल नादौन की रिधिमा शर्मा ने 700 में से 699 अंक (99.86 प्रतिशत) लेकर प्रदेशभर में टॉप किया है। स्कूल में खुशी का माहौल बना हुआ है।

वही, गर्ल स्कूल की छात्रा रिधिमा शर्मा का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं। पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है उन्होंने कहा कि इसका सारा श्रेय में अपने माता-पिता वह गुरु जन को देना चाहूंगी क्योंकि इन्हीं के प्रयासों से मैं इस स्थान तक पहुंची हूं उन्होंने कहा कि उन्हें स्कूल के टीचरों का बहुत ही ज्यादा सहयोग प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं भविष्य में डॉक्टर बनना चाहती हूं।

आपको बता दें कि जिला हमीरपुर में कुल 19 छात्र टॉप टेन में है। और गर्ल स्कूल नादौन की इसमें तीन छात्र टॉप टेन में है जिसमें रिद्धिमा शर्मा ने पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया है और अन्य निजी स्कूलों में भी बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और टॉप 10 में जगह बनाई है। अगर हम हमीरपुर की बात करें तो जिला हमीरपुर शिक्षा के क्षेत्र में पहला जिला है। और इसके क्षेत्र से कई बच्चों ने चाहे कोई भी परीक्षा हो उसमें टॉप किया है और जिला ने पहला स्थान भी हासिल किया है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!