Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पीडब्लूडी मंत्री के सड़कों पर चलने मात्र से बन रही सड़कें तो क्यों पैसों के लिए रो रही सरकार : राकेश जंवाल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

क्षेत्र के विकास के लिए नेताओं को जमीन पर, लोगों के बीच उतरना पड़ता है न कि मंचों पर और सोशल मीडिया पर वीडियो चला कर विकास होता है। यह बात विधायक राकेश जंवाल ने रविवार को विधानसभा सुंदरनगर में जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान कही। इस अवसर पर उन्होंने नगर परिषद क्षेत्र बौहट में 5 लाख की लागत से सामुदायिक भवन के रसोईघर का उद्घाटन किया और सामुदायिक भवन के सौंदर्यकरण व रख रखाव के लिए 2 लाख की घोषणा की। इसके उपरांत विधायक ने ध्वाल पंचायत में बाड़ी से चलैला सडक का भूमि पूजन किया। तीन लाख की घोषणा संपर्क मार्गों के निर्माण के लिए की। विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि उन्होंने चलैला के लिए 50 लाख की लागत से उठाऊ पेयजल योजना का शिलान्यास किया था इस महीने में वो भी पूरी हो जाएगी उसके बाद तुरंत उसे भी जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। विधायक राकेश जंवाल ने कांग्रेस के स्थानीय नेता जो कि दबाब की राजनीति कर स्थानीय प्रशासन को डरा धमका कर कार्य करवा रहे हैं उन्हें चेताते हुए कहा कि जिन नेताओं को जनता ने नकार दिया है वही हारे नकारे नेता आज प्रदेश में अपना रौब दिखाने का प्रयास कर रहे है। उनको खुले मंच से कहना चाहता हूं कि वे जनता को परेशान करना बंद करें क्यूंकि आज एक साल के भीतर ही प्रदेश भर के लोग सड़कों पर उतर कर इस संवेदनहीन सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे है ऐसा न हो कि ऐसे रोष में कहीं समय से पहले ही सरकार का तख्ता पलट हो जाए।

विधायक राकेश जंवाल ने सोशल मिडिया जीवी मंत्री विक्रमादित्य द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के वीडियो को शेयर कर सड़क के निर्माण का श्रेय लेने पर कहा कि मंत्री जी अगर 3 महीने पहले आपके निरीक्षण करने मात्र से सड़के बन जाया करती है तो रोज आप केंद्र सरकार को कोसने का कार्य क्यों कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी की तरह मंत्री हिमाचल की सड़कों पर निकलेंगे आगे वो चलते जाएं और पीछे सड़कें बनती जाएगी। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा तभी सुखु सरकार में आपको पीडब्लूडी मंत्री बनाया गया है। विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार में आने के लिए भी झूठी बातें बोल कर लोगों को ठगा और अब भी उनका मानना यही है कि जनता को ऐसी भ्रामक बातें बोल कर दुबारा लोकसभा चुनावों में ठगेंगे। लेकिन काठ कि हांडी बार नहीं चढ़ती और इस बार कांग्रेस अपने मनसूबे में सफल नहीं होगी। केंद्र में इस बार फिर भाजपा अपनी सरकार बनाएगी।

इस दौरान राजकुमार बीडीसी चैयरमेन, गीता देवी पार्षद, कृष्ण उपप्रधान, देश राज मंडल प्रवक्ता, रत्न लाल शर्मा, पुर्व पार्षद दिनेश, अमित, गणपत पुर्व प्रधान, पुर्व उप प्रधान सुख राम, जीतनराम, दलीप ठाकुर जिला प्रवक्ता, दिला राम, मस्त राम, हंस राज, बीरबल, प्रवीण सहित रोशन मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!