Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सतलुज नदी में सर्च ऑपरेशन जारी, लापता युवक को खोजने पर मिलेगा एक करोड़ इनाम…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : किन्नौर

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर के पांगी नाला समीप 4 फरवरी 2024 को नेशनल हाइवे-05 से सतलुज नदी में एक इनोवा गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें तीन लोग सवार थे. जिनमें से एक घायल अवस्था में पाया गया जिसे पुलिस ने रेस्क्यू कर मौके से बाहर निकाला है. वहीं, गाड़ी के चालक का शव भी बरामद किया गया है जो हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति जिले से सबंध रखता था. इसके अलावा एक और व्यक्ति अब तक लापता है. जिसकी पुलिस लगातार सतलुज नदी में तलाश कर रही है। लापता व्यक्ति तमिलनाडु का है. जिसकी खोज में अब NDRF की टीम व गोताखोर माइनस 15 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे के तापमान में सतलुज नदी के अंदर जाकर ढूंढने का काम कर रहे हैं. जिसमें पुलिस व होमगार्ड के जवान भी सहयोग कर रहे हैं और मंगलवार को रेस्क्यू ऑपरेशन का तीसरा दिन शुरू हो चुका है, लेकिन अब तक लापता व्यक्ति नहीं मिला है।

वहीं, डीसी किन्नौर डॉ. अमित कुमार शर्मा ने बताया कि लापता व्यक्ति का नाम वेट्री है जिनके परिवारजनों ने वेट्री को खोजने वाले टीम व सहयोगियों को इनाम राशि देने की उन्हें व्हाट्सएप के माध्यम से मेसेज किया है. कहा जा रहा है कि वेट्री के परिजनों ने वेट्री को ढूंढने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। वहीं, इस मामले पर डीएसपी किन्नौर नवीन जाल्टा ने बताया कि पांगी नाला समीप वाहन दुर्घटना में लापता व्यक्ति को ढूंढा जा रहा है. जिसमें NDRF, पुलिस व होमगार्ड के जवान काम कर रहे हैं।

बता दें कि किन्नौर जिले में तापमान शून्य के नीचे लुढ़क गया है व सड़कें फिसलनभरी हो चुकी हैं. जिसमें वाहनों के टायर फिसल रहे हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि इस दुर्घटना में भी शायद गाड़ी का टायर फिसला हो और अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क से नीचे खाई में जा गिरी हो।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!