Search
Close this search box.

कांग्रेस की आपसी खींचतान में पीस रही प्रदेश की जनता : राकेश जंवाल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

हिमाचल प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल ने कहा कि कांग्रेस की आपसी खींचतान में प्रदेश की जनता पीस रही है और कांग्रेस की खींचतान के चर्चे एवं उदाहरण जगजाहिर है।
काग्रेस मुख्यमंत्री, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस के विधायक, कांग्रेस के मंत्री, कांग्रेस के संतरी, सभी आपसी खींचतान से ग्रस्त है। जिसके कारण वह स्वयं भी परेशान है और जनता को भी परेशान कर रहे है।

मंत्रियों की अपने जिले में नहीं पहुंच : जंवाल

राकेश जंवाल ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार ने सीपीएस तो बना दिए पर मंत्री के कुछ पद अभी तक खाली है। कांग्रेस के नेताओं ने कई बार इनकी घोषणाओं की चर्चा करी, पर अभी तक कुछ नहीं हुआ। पर गौरतलब जो मंत्री बन गए हैं वह केवल नाम के है, इन मंत्रियों की पहुंचे तो बहुत बड़ी है परंतु उनके अपने जिले में भी उनकी पहुंच नहीं है। कई जगह तो ऐसा दृश्य भी सामने आया कि जो लोग जनप्रतिनिधि नहीं है वह भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में लोकार्पण कर रहे हैं और उनके नाम उदघाटन पत्रिकाओं पर भी है। क्या यह संकेत है कि एक विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस के नेताओं में खींचतान चल रही है?

कांग्रेस का नेतृत्व सिर्फ दोस्तों पर मेहरबान : जंवाल

राकेश जंवाल ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व सिर्फ अपने दोस्तों के ऊपर मेहरबान है दोस्तों को बड़े-बड़े ओहदे दे दिए हैं, अनेको के पास तो बिना जीते कैबिनेट रैंक भी है पर उनका बोझ सरकार पर कितना है उससे भी कई कांग्रेस नेता परेशान है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!