Search
Close this search box.

हिमाचल : ओलंपियन बॉक्सर आशीष चौधरी के घर चोरों ने लगाई सेंध, आभूषणों पर किया हाथ साफ…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – सुंदरनगर

मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। ताजा मामले में चोरों ने हिमाचल प्रदेश के बाक्सिंग स्टार एवं ओलंपियन आशीष चौधरी के घर में सेंधमारी कर लाखों रुपयों की चपत लगाई है। मामले में चोरों ने घर पर रखे आभूषण और एलसीडी टीवी पर हाथ साफ किया है। चोरी की घटना को लेकर आशीष चौधरी की माता दुर्गा देवी ने पुलिस थाना धनोटू में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं मामले में पुलिस थाना धनोटू ने एफआईआर दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक चोर पुलिस की पहुंच से दूर हैं।
गौरतलब है कि प्रदेश के बाक्सिंग स्टार आशीष चौधरी देश का टोक्यो ओलंपिक में 75 किलोग्राम भार वर्ग में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वर्तमान में आशीष चौधरी आगामी बाक्सिंग प्रतियोगिता को लेकर प्रदेश से बाहर तैयारी कर रहे हैं।

आशीष की माता ने पुलिस को दी शिकायत :

पुलिस को दी गई शिकायत में दुर्गा देवी पत्नी स्वर्गीय भगत राम डोगरा निवासी गांव धनोटू डाकघर महादेव तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने बताया की वह बीते 3 हफ्तों से अपनी बेटी के पास चंडीगढ़ में रह रहीं थी। पड़ोसियों द्वारा उन्हें उनके घर का गेट खुला होने की सूचना दी गई। इस पर जब वह घर पहुंची तो गेट का ताला गायब पाया और बेटे आशीष के कमरे से एलसीडी टीवी और उनके कमरे से गोदरेज की अलमारी से दो सोने के कड़े अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किए जाने पाए गए। इस पर शिकायतकर्ता दुर्गा देवी के होश उड़ गए और इसको लेकर पुलिस थाना धनोटू में शिकायत दर्ज करवाई गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच : डीएसपी

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर भारत भूषण ने कहा कि पुलिस थाना धनोटू क्षेत्र में एक घर से सोने के आभूषणों के साथ एलसीडी टीवी चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है। भारत भूषण ने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस द्वारा खंगाली जा रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!