आपके माता-पिता क्यों नहीं बना पाए मंडी संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र, गोविंद ठाकुर ने विक्रमादित्य से पूछा सवाल…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

भाजपा के मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह से पूछा है कि वह पहले यह बताएं कि उनके स्व. पिता वीरभद्र सिंह और माता प्रतिभा सिंह तीन-तीन बार मंडी के सांसद रहे, वे आज दिन तक इस संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र क्यों नहीं बना पाए। गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि स्व. वीरभद्र सिंह 6 बार सीएम और तीन बार केंद्र में मंत्री रहे, लेकिन कभी मंडी का विकास नहीं करवा पाए। उन्होंने लोगों का हमेशा राजनीतिक तौर पर इस्तेमाल किया। और आज विक्रमादित्य सिंह कह रहे हैं कि वे मंडी संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र बनाएंगे। गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि शिमला ग्रामीण, रोहड़ू और रामपुर विधानसभा क्षेत्र विक्रमादित्य सिंह के परिवार की सच्चाई बताने के लिए काफी हैं। यहां इस परिवार ने वर्षों तक राज किया लेकिन विकास नहीं करवा पाए। आज भी रोहड़ू और रामपुर के दुर्गम क्षेत्रों में 42 सीटर बस नहीं जा पाती।

गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि आपदा को लेकर कंगना पर आरोप लगाने वाले विक्रमादित्य सिंह पहले यह बताएं कि आपदा के समय उन्होंने अपने शाही खजाने के दरवाजे प्रभावितों की मदद के लिए क्यों नहीं खोले। विक्रमादित्य सिंह प्रदेश के सबसे बड़े राजघराने से संबंध रखते हैं। ऐसे में उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर किसी की मदद क्यों नहीं की। आप सिर्फ कंगना को बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं जबकि खुद आप प्रभावितों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!