नशे के सौदागरों पर बल्ह पुलिस का शिकंजा, फोरलेन पर 918 ग्राम चरस के साथ धरे हरियाणा के दो तस्कर…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – नेरचौक

मंडी जिला की बल्ह पुलिस की टीम ने नशे के सौदागरों पर शिकंजा कसते हुए 918 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार देर शाम थाना प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के निर्देशानुसार बल्ह पुलिस के सब इंस्पेक्टर चेतन कुमार अपनी टीम सहित किरतपुर-मनाली फोरलेन पर नागचला के समीप नाकाबंदी पर रूटीन चेकिंग पर मौजूद थे. इस दौरान मनाली से चंडीगढ़ की तरफ जा रही अप्लाइड फॉर काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को जांच के लिए रोका तो उसमें बैठे दो व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। शक होने पर जब बल्ह पुलिस की ने गाड़ी की तलाशी ली तो आरोपियों के कब्जे से 918 ग्राम चरस बरामद की गई जिस पर पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को हिरासत में ले जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान गुड़गांव हरियाणा निवासी जगदीप व सोनू के रूप में हुई है।

वहीं थाना प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान ने कहा है कि बल्ह पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा चाहे वो कितनी भी ऊंची पहुंच वाले क्यों न हो तथा भविष्य में भी निरंतर ऐसी कार्यवाही होती रहेगी जिसके लिए बल्ह पुलिस सदैव तैयार है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हैडक्वाटर देव राज ने बताया कि दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि चरस की यह खेप कहां से लाई जा रही थी तथा कहां पर पहुंचाई जानी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!