कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर अनजान नकाबपोशों ने गाड़ी को रोकने का किया प्रयास…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – बिलासपुर

कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर अनजान नकाबपोशों द्वारा गाड़ी को रोकने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। उक्त मामला सुंदरनगर के एक परिवार के साथ घटा है। हालांकि यह परिवार नकाबपोशों से बचकर निकल तो गया लेकिन फिर उन्होंने इसकी शिकायत बिलासपुर पुलिस, मंडी पुलिस व डीजीपी को ऑनलाइन भेज दी है। अपनी शिकायत में सुंदरनगर के चांगर कालोनी निवासी दीपक धीमान ने बताया कि गत 23 दिसम्बर की रात्रि वह किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर अपने परिवार सहित कार में सवार होकर सुंदरनगर की ओर आ रहा था तो बिलासपुर जिला में स्थित सुरंग नंबर-3 को पार करने के बाद कुछ दुरी पर सड़क किनारे काले कपड़ों में 10-12 नकाबपोश खड़े थे, जिनके हाथों में डंडे थे। उन्होंने गाड़ी पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन उसने तुरंत गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर आगे जा रहे ट्रक की आड़ लेकर ओवरटेक करते हुए गाड़ी भगा ली। दीपक के अनुसार इस घटना से वह तथा उसका परिवार बेहद सहमा हुआ है।

मीडिया से बातचीत करते हुए दीपक धीमान ने बताया कि घटना के समय उसकी पत्नी व बेटी काफी घबरा गए थे। लेकिन उन्होंने गाड़ी को भागकर अपनी और परिवार की जान बचा ली। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार और केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मांग की है कि इस पूरे मामले को लेकर जांच करवाई जाए। इससे पहले भी इस तरह का वाक्य कई लोगों के साथ पेश आ चुका है।

वहीं इस बारे में डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है तुरंत संज्ञान लेते हुए फोरलेन पर बिलासपुर पुलिस ने पैट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। उन्होंने वाहन चालकों से आग्रह किया है कि अगर इस तरह का कोई भी मामला सामने आता है तो तुरंत पुलिस के नंबरों पर सूचित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!