Search
Close this search box.

हिमाचल में ब्लाइंड मर्डर केस में बड़ी सफलता, पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाई गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार..!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : ऊना – हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में मात्र 15 हजार रुपए के पीछे दोस्त ने दोस्त का कत्ल कर डाला। एसपी ऊना राकेश सिंह ने पत्रकारों से मामले की गुत्थी का पर्दाफाश करते हुए कहा कि गत सोमवार को सुबह करीब 6:45 बजे पुलिस को सूचना मिली कि ऊना मुख्यालय के साथ सटे ख्वाजा मंदिर पुराना होशियारपुर रोड के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सुचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। घटना स्थल पर अज्ञात व्यक्ति के शव का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने पाया कि मृत्क व्यक्ति के चेहरे और सर पर पत्थर से वार किए गए हैं, जिस कारण उसकी मौत हुई थी। वहीं पुलिस ने जांच के दौरान ऊना से घालुबाल तक सीसीटीवी फुटेज खगाले और स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। जिसके बाद पाया गया कि दो व्यक्ति घालुबाल बाजार में मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे ओर घटनाक्रम की रात आपस में झगड़ रहे थे तथा इसी दौरान आरोपी द्वारा दूसरे पीड़ित व्यक्ति को पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

वहीं, आरोपी की पहचान मनजीत पुत्र लम्बर राम निवासी गांव दौलत खान तहसील जिला होशियारपुर के  रूप में हुई है। जिसकी उम्र 34 वर्ष है। और पीड़ित की पहचान हरजिंदर सिंह पुत्र चमन लाल 40 वर्ष के रूप में हुई है और यह भी उसी गांव का ही रहने वाला था। उन्होंने बताया कि उनका झगड़ा इसलिए शुरू हुआ क्योंकि आरोपी का मोबाइल फोन पीड़ित से छूट गया था, जब वह अपने घर वापस जा रहे थे तो आरोपी इसके लिए पीड़ित से पैसे लेना चाहता था और इसी दौरान उसने पीड़ित को बार-बार पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की‌ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जबकि एफएसएल धर्मशाला की टीम भी मौके पर निरीक्षण करने पहुंची है और आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मात्र 48 घंटे के बीच इस पूरी गुत्थी को सुलझाया है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!