Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस ने प्रदेश की जनता से किया धोखा, झूठी गारंटियां बनेगी गले की फांस : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : धर्मशाला

विधानसभा के शीतकालीन सत्र के 5वें और अंतिम दिन भाजपा विधायकों ने कांग्रेस सरकार की बागवानों को दी गई गारंटी को आधार बनाकर सदन के जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान विपक्ष के विधायक सेब की पेटियां अपने साथ लेकर आए और सदन की चौखट पर आकर सरकार के मुखिया और बागवान का नाटकीय रूपांतरण करते हुए सेबों की खरीद-फरोख्त की. इस दौरान उनकी ओर से सरकार और बागवानों के बीच गारंटी के तहत सेबों को खरीदने के दौरान हल्की नोक-झोंक भी दर्शाई. विपक्ष के विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए समय पर अपनी गारंटियों को पूरा करने की भी याद दिलाई. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष समेत विपक्ष के कई विधायकों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की।
हिमाचल प्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम और पांचवें दिन शनिवार की कार्यवाही भी अलग तरह से शुरू हुई. 11 बजे कार्यवाही शुरू हुई तो सदन में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सहित कई बीजेपी विधायक कंधे पर परने लटकाए हुए पहुंचे. भाजपा विधायकों ने लगातार पांचवें दिन सदन की बैठक शुरू होने से पहले विधानसभा परिसर में कांग्रेस की गारंटियों पर अपना जोरदार प्रदर्शन जारी रखा।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने जो झूठी गारंटियां दी थी जिसमें उन्होंने किसी भी वर्ग को नहीं छोड़ा जिसमें बेरोजगार, महिलाएं, बागवान व अन्य किसी भी वर्ग के वोट लेने के लिए झूठी गारंटियां जो दी थी उन गारंटियों के पूरा न होने पर इस बार हमने यहां छोटा सा मंचन किया है. यहां यह संदेश देने की कोशिश की है उनका पर्दाफाश हो गया है. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों से झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है. कांग्रेस के लिए उनकी झूठी गारंटियां उनके गले की फांस बनेगी।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!