Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हिमाचल : कांग्रेस की गारंटी काठ की हांडी, मोदी की गारंटी सच्ची : नड्डा

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल दौरे पर सोलन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सोलन में रोड शो किया और जनता को भी संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे मां शूलिनी के स्थान पर आने का मौका मिला है. ये अभिनंदन मेरा या किसी राष्ट्रीय अध्यक्ष का नहीं है. ये अभिनंदन उस विचारधारा का है, जिसने चार-चार पीढ़ियों को खपा दिया. उन चार पीढ़ियों ने अपना पूरा जीवन भाजपा को दिया. राज्यस्थान, मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ में भाजपा को जीत मिली है. वहीं, तेलंगाना में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है। जेपी नड्डा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में मिली जीत को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कहाकाठ की हांडी बार-बार नही चढ़ती है. हर बार कांग्रेस ने झूठ की राजनीति करके इन तीन राज्यों में जीत हासिल की, लेकिन झूठ की राजनीति हर बार नहीं चलती है. वहीं, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भी नड्डा ने तंज कसा. उन्होंने कहा कांग्रेस ने हमेशा देश को तोड़ने का काम किया है.जेपी नड्डा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कहा कि आज वो लोग देश को जोड़ने की बात कर रहे है. जिन्होंने हर मुद्दे पर हर बार देश को तोड़ने का काम किया है, लेकिन आज कांग्रेस के नेता जोड़ो यात्रा को शुरू करने की बात कर रहे है. नड्डा ने कहा कि जब तक कांग्रेस के नेता देश को तोड़ने के लिए माफी नहीं मांगते है. तब तक देश कांग्रेस को माफ नहीं करेगा।

नड्डा ने कहा आज कांग्रेस ओबीसी को लेकर राग अलाप रही है, लेकिन कांग्रेस आजतक ओबीसी के लिए कुछ भी नहीं कर पाई है. आज पीएम मोदी ने ओबीसी को दर्जा दिलाने और हक दिलाने का काम किया हैं. तीन राज्यों की जीत की हैट्रिक का मतलब दिल्ली में भी हैट्रिक लगेगी. मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे. नड्डा ने कहा आज देश की जनता झूठ की राजनीति नहीं देखती है, जनता सिर्फ विकास को देखती है. विकास की गारंटी को देखती है और विकास की गारंटी सिर्फ मोदी की गारंटी है. मोदी की गारंटी को आज देश के तीन राज्यों में छतीसगढ़, राज्यस्थान और मध्यप्रदेश में चली है और आने वाले समय मे यहां विकास देखने को मिलेगा. नड्डा ने कहा कि तीन राज्यों में मिली जीत इस बात की हैट्रिक है कि दिल्ली में भी हैट्रिक चलेगी।

नड्डा ने कहा आज देश में जाति की राजनीति चल रही है. वोट बटोरे जा रही है, लेकिन भाजपा की सिर्फ चार जाति है. इनमें गरीब महिला, किसान और युवा शामिल है और इन्ही चार जातियों के लिए भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्य करते हैं. नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, उज्ज्वला योजना, गरीब आवास योजना, आयुष्मान योजना जैसी विभिन्न ऐसी योजनाएं केंद्र सरकार ने चलाई है, जिससे लोगों को फायदा मिल रहा है. आज देश विकसित भारत की ओर आगे बढ़ रहा है. जिस तरह से भाजपा को जीत मिली है वो दिखाती है कि लोगों को मोदी में विश्वास है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!