Search
Close this search box.

हिमाचल : विजिलेंस ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा रेजिडेंट इंजीनियर…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : कुल्लू

हिमाचल प्रदेश स्टेट विजिलेंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बुधवार को NHAI के एक रेजिडेंट इंजीनियर को 50 हजार रुपये की रिश्वत के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. विजिलेंस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए जाल बिछाया था और पैसे लेते हुए पकड़ लिया. वहीं, आरोपी इंजीनियर को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी के अनुसार एनएचएआई के एक इंजीनियर ने कुल्लू-बजौरा फोरलेन मार्ग पर भुंतर एयरपोर्ट के सामने एक प्लॉट के मालिक को रास्ता देने की NOC बना कर देने की एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड की थी तो वहीं, उक्त व्यक्ति ने इस बारे विजिलेंस कुल्लू में इस पूरे मामले की शिकायत की. वहीं, शिकायत मिलने पर कुल्लू विजिलेंस ने कार्रवाई करते हुए जाल बिछाया और एनएचएआई के रेजिडेंट इंजीनियर को भुंतर सब्जी मंडी के पास एक ढाबे से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंग हाथ गिरफ्तार किया है।

आरोपी रेजिडेंट इंजीनियर ने एक व्यक्ति को रास्ते की एनओसी देने के लिए 50 हजार रुपये मांग की थी. मामले की पूछताछ की जा रही है।
राहुल नाथ, पुलिस अधीक्षक विजिलेंस मंडी

रेजिडेंट इंजीनियर देवांशु एनएचएआईका अधिकारी नहीं है। वह राजस्थान की थीम कंसल्टेंसी कंपनी का इंजीनियर है। कंपनी को उसे तुरंत नौकरी से बर्खास्त करने आदेश दिए गए हैं।
वरुण चारी, परियोजना निदेशक एनएचएआई, मंडी

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!