कुल्लू : कुल्लू पुलिस को बड़ी सफलता, 8 किलो 50 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति गिरफ्तार……

1 min read

कुल्लू (DHN24×7)

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. ताजा मामले में कुल्लू पुलिस की एक टीम नें गश्त के दौरान 8 किलो 50 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है वहीं पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार कुल्लू पुलिस की एक टीम क्षेत्र में गश्त पर मौजूद थी उसी दौरान शक के आधार पर एक नेंपाली मूल के व्यक्ति भीम गुरंग पुत्र बल बहादुर गुरंग की तलाशी ली गई तो उसके कब्जा सें 8 किलो 50 ग्राम चरस बरामद की है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही आगामी कार्रवाई के लिए जल्द आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

उधर, एसपी कुल्लू गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि व्यक्ति को 8 किलो 50 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई के लिए उसे जल्द न्यायालय पेश किया जाएगा। और व्यक्ति चरस की खेप को कहां अप्लाई करने वाला था इसकी भी जांच की जाएगी। और इस मामले में जुड़े और आरोपियों को भी सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!