Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मंडी : पांव फिसला और नहर में गिरा 26 वर्षीय युवक, लापता, तलाश जारी…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी-बग्गी – अंशुमन – मंडी जिला के बल्ह पुलिस थाना के तहत खियुरी गांव का एक युवक पांव फिसलने से नहर में गिर गया और पानी के तेज बहाव में बह गया। शोर मचाने पर आस पास के लोग इक्कठे हुए लेकिन उतने में वह पानी के तेज बहाव में बह गया था। जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय शुभम पुत्र भुप सिंह निवासी खियुरी, बग्गी रोजाना की तरह वीरवार देर रात करीब साढे 10 बजे अपने काम से घर वापिस आ रहा था. जैसे ही वह अपने घर के सामने नहर किनारे पहुंचा तो उसका अचानक पांव फिसल गया और नहर में गिर गया। युवक ने अपने बचाव के लिए जोर से शोर मचाया और बाहर निकलने का प्रयास भी किया लेकिन सफल नही हो सका। वही, सुचना मिलते ही बल्ह पुलिस थाना की टीम घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। वही, शुक्रवार दोपहर बाद बीबीएमबी द्वारा नंगल से गोताखोर की टीम बुलाकर युवक की नहर में तालाश करना शुरू कर दिया है लेकिन शाम तक कोई भी सफलता हाथ नहीं लग पाई।

शुभम अपने पीछे माता-पिता, पत्नि व एक साल की बच्ची को छोड़ गया है. जिस कारण परिजनों पर दुःखो का पहाड़ टूट गया है। उधर, प्रशासन की ओर से युवक शुभम के परिजनों को 10 हजार रूपयें की फौरी राहत राशि प्रदान कर दी गई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बीबीएमबी प्रबंधन द्वारा नंगल से गोताखोर की टीम बुलाई गई है। नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!