Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हादसे के बाद फॉर्च्यूनर गाड़ी में लगी आग, एसीपी और गनमैन की मौत की दर्दनाक मौत…!!! .

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : डेस्क – पंजाब के लुधियाना जिला के समराला में शुक्रवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा पेश आया. इस हादसे में लुधियाना ईस्ट के एसीपी और गनमैन की मौत हो गई. वहीं चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों की पहचान पहचान एसीपी संदीप सिंह और गनमैन परमजोत सिंह के रूप में हुई है. टक्कर इतनी भयानक थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी ने हादसा होते ही आग पकड़ ली और कुछ कुछ ही मिनटों में गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर के बाद पकड़ी आग :

जानकारी के अनुसार समराला के दयालपुरा गांव के समीप फ्लाईओवर पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे यह हादसा हुआ है. लुधियाना ईस्ट के एसीपी संदीप सिंह अपने गनमैन और ड्राइवर के साथ चंडीगढ़ से आ रहे थे तभी समराला के पास दयालपुरा गांव के पास फ्लाईओवर पर ओवरटेक कर रही स्कॉर्पियो गाड़ी से उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में मौके पर ही आग लग गई और कुछ ही मिनटों में गाड़ी जलकर राख हो गई।

हादसे में एसीपी और गनमैन की मौत :

टक्कर के बाद जब फॉर्च्यूनर गाड़ी में आग लगी तब उसमें एसीपी संदीप सिंह और मृतक गनमैन परमजोत सिंह और चालक मौजूद थे. हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला. और गंभीर हालत में समराला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन परमजोत सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल चालक का इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद लुधियाना पुलिस समराला सिविल अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पाया आग पर काबू :

फॉर्च्यूनर गाड़ी में इतनी भयानक आग लगी थी कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की मदद ली गई. वहीं हादसे में जिन एसीपी संदीप सिंह की मौत हुई है. वे लुधियाना से पहले संगरूर में तैनात थे. संदीप सिंह 2016 बेच के अधिकारी थे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!