Search
Close this search box.

MANDI NEWS – सुंदरनगर में नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, तीन गाड़ियों की जोरदार टक्कर, 9 घायल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसों का दौर जारी है ताजा मामले में चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे पर सुंदरनगर के जड़ोल में तीन गाड़ियों की टक्कर में 9 लोग घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया है जहां उनका उपचार जारी है वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ नंबर की एक गाड़ी सुंदरनगर से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी जैसे ही गाड़ी जड़ोल तीखे मोड़ पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर आगे से आ रही दो गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण हादसे में 9 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से 108 एंबुलेंस में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया है। एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया है।
वही, सूचना मिलते ही पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है और हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है बता दें कि इससे पहले भी जड़ोल तीखे मोड़ पर कई हादसे पेश आ चुके हैं जिसमें कई लोग अपनी जान भी गवा बैठे हैं लेकिन बावजूद इसके मौके पर हालात नहीं सुधर पाए।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर नानक चंद ने बताया कि पुलिस मौके पर मामले की जांच कर रही है हादसे में 9 लोग घायल हुए हैं जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!