Search
Close this search box.

MANDI NEWS – मेडिकल कॉलेज नेरचौक में प्रशिक्षु डॉक्टरो पर हम*ला, 6 स्थानीय युवक गिरफ्तार, पढ़े पुरी खबर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें


डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – नेरचौक (कमल शर्मा) – मेडिकल कॉलेज नेरचौक के प्रशिक्षु डॉक्टरों पर हमले का मामला सामने आया है, जिसमें एक चिकित्सक घायल हो गया जबकि अन्य ने भागकर अपनी जान बचाई। यह हमला कॉलेज परिसर में उस समय हुआ जब रात की ड्यूटी पर तैनात कुछ प्रशिक्षु चिकित्सक अस्पताल और कॉलेज परिसर के बाहर टहल रहे थे। हमलावर कार में आए थे और मरीज बनकर कॉलेज परिसर में घुसे, जिससे मुख्य द्वार पर तैनात सुरक्षा गार्ड भी चकमा खा गए। उन्होंने प्रशिक्षु चिकित्सक की पिटाई की और जान से मारने की धमकी दी। इस हमले के दौरान, प्रशिक्षु चिकित्सकों ने एक हमलावर को पकड़ लिया, जबकि 5 अन्य फरार हो गए। जिन्हें पुलिस ने मुसतैदी दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया। घटना से गुस्साए प्रशिक्षुओं ने हमलावरों की गाड़ियां तोड़ दीं। घटना की सूचना मिलते ही कॉलेज के प्राचार्य डॉ. डीके वर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे।कुछ शरारती तत्वों की गतिविधियाँ महिला प्रशिक्षु चिकित्सकों के छात्रावास के आसपास सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई हैं। सुरक्षा की इस चूक के बाद, प्रशिक्षु डॉक्टरों ने कॉलेज परिसर में सुरक्षा उपायों को और मजबूत करने की मांग की है। बल्ह पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और सभी फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

WATCH VIDEO

बताया जा रहा है कि सभी युवक बल्ह तहसील के राजगढ़ क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों में एक लड़का अस्पताल में वार्ड बॉय और एक स्टाफ नर्स का पति भी शामिल है। इस तरह की वारदात को अंजाम देने के पीछे इनका क्या मकसद था पुलिस इसकी बारिकी से जांच कर रही।नेरचौक मेडिकल कॉलेज के प्रशिक्षु डॉक्टरों पर हुए हमले के बाद डॉक्टरों में भारी रोष है। इस घटना ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। और वे कॉलेज प्रबंधन से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग कर रहे हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!