Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

100 बीमारियों का एक ही ईलाज, ईवीएम पर कमल निशान : नीतिन गड़करी

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

100 बीमारियों का एक ही ईलाज, ईवीएम पर कमल निशान : नीतिन गड़करी

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी : केंद्रीय मंत्री नीतिन गड़करी ने मंडी जिला के करसोग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पांगणा गांव में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से यह कहकर वोट की अपील की कि 100 बीमारियों का एक ही ईलाज है और वह ईलाज कमल निशान है। गड़करी यहां भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए हुए थे। उनके साथ पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत भी उपस्थित रही। गड़करी ने कहा कि उन्होंने प्रदेश के लिए 20 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट मंजूर कर रखे हैं जिन्हें चुनाव के बाद शुरू किया जाएगा। उन्होंने स्थानीय विधायक की सड़क की मांग पर कहा कि कंगना को जीताकर भेजेंगे तो एक के बजाय चार सड़कें मिलेंगी। गड़करी ने कंगना को राष्ट्रवादी, प्रतिभाशाली और हिमाचल पुत्री बताया और कहा कि कंगना को जीताने के बाद विकास कार्यों को करवाने की गारंटी उनकी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहेगी।

गड़करी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सेब का उत्पादन काफी बड़े स्तर पर होता है लेकिन यहां का सेब विदेशी सेब का मुकाबला नहीं कर पाता। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि नासिक में विदेशी कलम लगाकर अंगूर उत्पादन किया गया तो 1500 करोड़ के अंगूर विदेशों में निर्यात किए गए। उन्होंने कंगना को भरोसा दिलाया कि जब वे चुनकर आएंगी तो वे दो ऐसे प्रोजेक्ट में उनकी मदद करेंगे जिससे यहां के सेब की क्वालिटी बढ़ेगी और यहां कि बागवान डॉलर में अपने सेब को बेच पाएंगे।

गड़करी ने कहा कि जब 2014 में वे मंत्री बने तो उन्होंने आदमी द्वारा आदमी को ढोने की प्रथा को बंद करने का संकल्प लिया। आज उसी का नतीजा है कि देश के डेढ़ करोड़ लोग आज ऑटो रिक्शा चलाकर अपनी आजीविका कमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में अभी और बदलाव लाने हैं और इन बदलावों को लाने में अभी समय लगेगा। गड़करी ने कहा कि यह अभी देश की जनता से ट्रेलर देखा है जबकि पूरी फिल्म दिखाना अभी बाकी है। लेकिन उसके लिए देश की जनता को कांग्रेस की तरह भाजपा को भी लंबे शासन का मौका देना होगा।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!