Search
Close this search box.

सड़क किनारे खेत में मिला बुजुर्ग का श*व, हत्या की आशंका…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : ऊना

ऊना जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव जनकौर में 62 वर्षीय बुजुर्ग का शव सड़क किनारे एक खेत में संदिग्ध हालत में मिला है। मृतक की पहचान तरसेम सिंह पुत्र गुरदास राम निवासी जनकौर के रूप में हुई हैं। मृतक के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों पर जख्मों के निशान पाए गए हैं। सूचना मिलने के बाद एसपी ऊना अर्जित सेन सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही, फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर तथ्य जुटाए है। प्रथम दृष्टि मृतक के शरीर पर लगी चोट से यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार जनकौर गांव में वीरवार सुबह एक बुजुर्ग का सड़क किनारे खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे और शर्ट भी खुली हुई थी, जो कि पिछली रात से ही लापता था। शव को उसकी धर्मपत्नी ने ही सड़क किनारे खेतों में पड़ा हुआ देखा। इसके बाद स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने के बाद ग्राम पंचायत प्रधान सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वही एसपी व एएसपी ने भी पुलिस टीम के साथ मौका पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और तथ्य जुटाने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से भी घटनास्थल का निरीक्षण करवाया ताकि मौत के असल करणों पता लगाया जा सके।

वहीं, एसपी ऊना अर्जितसेन ठाकुर ने कहा की शव को कब्जे में लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा। शव के कुछ हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए हैं।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!