Search
Close this search box.

मंडी : 6 मिल के समीप ऑल्टो कार पर गिरी चट्टान, 2 वर्ष की मासूम ने खोया 6 वर्षीय भाई, माता-पिता की हालत गंभीर, सुंदरनगर का रहने वाला है परिवार…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी – पंडोह : विशाल वर्मा

मंडी जिला के पंडोह के समीप शुक्रवार शाम 6 मिल में एक भारी-भरकम चट्टान ऑल्टो कार पर गिरने से 6 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई है। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कुल्लू डीआरडीए में कार्यरत 35 वर्षीय प्रशांत अपने हंसते खेलते परिवार के साथ आज शाम अपने घर सुंदरनगर लौट रहे था. यात्रा में सब कुछ ठीक चल रहा था। मगर डेंजर जोन 6 मील से गुजरते वक्त इस परिवार के साथ अनहोनी घट गई. पहाड़ी से चट्टाने गिरने से ऑल्टो कार नंबर एचपी31बी – 1985 इसकी जद में आ गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गईं और इसमें सवार एक 6 वर्षीय मासूम बच्चे चिन्मय की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बच्चे का सिर फट गया। वहीं प्रशांत उनकी पत्नी धनवंती और दो साल की मासूम बेटी घायल हो गए। मासूम बच्ची को हल्की चोटें आई बताई जा रही हैं। दुखद यह रहा कि राखी के त्योहार के नजदीक लाडली बिटिया ने अपने भाई को हमेशा के लिए खो दिया है। बताया जा रहा है कि दो दिन के अवकाश पर परिवार घर लौट रहा था। लेकिन होनी को कुछ ओर ही मंजूर था।

हादसे के बाद सहमी दो साल की मासूम :

इस परिवार को किसी की बुरी नजर लग गई। कुछ समय पहले ही भोजपुर सुंदरनगर में रहने वाले प्रशांत के बड़े भाई का बीमारी से निधन हुआ। अब सड़क हादसे में उन्होंने 6 वर्ष के लख्तेजिगर चिन्मय को खो दिया है। भाई 6 वर्षीय बच्चे की मौत के बाद मंडी जिला सहित सुंदरनगर में हर किसी की आंख नम है।

एएसपी मंडी सागर चंद्र ने दी जानकारी :

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि ऑल्टो कार पर चट्टान गिरने के कारण एक 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है. जबकि अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!