22 जनवरी को अवकाश घोषित करे प्रदेश सरकार : जयराम ठाकुर

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : मंडी

पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 जनवरी को अवकाश घोषित करने को लेकर किए गए आग्रह के तहत प्रदेश सरकार से 22 जनवरी को अवकाश घोषित करने का आग्रह किया है। आज मंडी के प्राचीन एकादश रूद्र मंदिर में साफ-सफाई करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में जयराम ठाकुर ने कहा कि 22 जनवरी का दिन पूरे देश के लिए ऐतिहासिक दिन होने वाला है। इस दिन को लेकर सभी में खासा उत्साह और गर्व है। लोग इस आयोजन को अपने स्तर पर बड़े ही उत्साह और हर्षोल्लास के साथ मनाना चाहते हैं। प्रदेश के सभी मंदिरों में और लोग अपने घरों पर दीपोत्सव का भव्य आयोजन करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए 22 जनवरी को अवकाश घोषित करने का आग्रह किया है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि वे लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अवकाश घोषित करे तो यह बेहतर होगा।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने भी प्रदेश के विकास के लिए कर्ज लिया। लेकिन आज कांग्रेस सरकार जो कर्ज ले रही है उसे खर्च कहां कर रही है इसका कोई अता-पता नहीं है। प्रदेश में विकास के काम हो नहीं रहे हैं और नौबत यहां तक आ गई है कि कर्मचारियों को अपनी सैलरी के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है। मौजूदा सरकार ने प्रदेश के इतिहास के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। मात्र 13 महीनों में 14 हजार करोड़ का ऋण लिया जा चुका है और यह किसी को भी मालूम नहीं कि लिए गए ऋण की राशि को कहां पर खर्चा गया है।

इस मौके पर उनके साथ मंडी सदर के विधायक अनिल शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष निहालचंद शर्मा और नगर निगम मंडी के महापौर वीरेंद्र भट्ट सहित अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!