Search
Close this search box.

बीएसएल स्कूल सुंदरनगर में एक माह के भीतर स्मार्ट क्लासरूम में पढ़ाई करेंगे छात्र : अजय पाल सिंह

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

राजकीय बीएसएल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बीबीएमबी कॉलोनी सुंदरनगर में अध्यापक-अभिभावक संघ की वार्षिक आम सभा की बैठक का आयोजन अजय पाल सिंह, अधीक्षण अभियंता परिमंडल नं-1, बीएसएल परियोजना सुंदरनगर की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें लगभग 400 अभिभावकों ने भाग लिया। इस सभा में विद्यालय के सुचारू संचालन के शैक्षणिक सत्र 2023 -24 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें कमल किशोर को सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का प्रधान चुना गया, जबकि प्रेमलता, कविता गुलेरिया, आशा कुमारी, अनु वर्मा, पूजा चौहान, रेखा चंदेल, कांता ठाकुर, सीता देवी, लज्जा देवी, शकुंतला, उर्मिला कुमारी तथा पूनम का चयन कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में हुआ।

दोपहर 2 बजे अजय पाल सिंह, अधीक्षण अभियंता परिमंडल नंबर 1 बीएसएल परियोजना सुंदरनगर ने अपने अध्यक्षीय संबोधन में नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए उन्हें पाठशाला प्रशासन का सहयोग करते हुए विद्यार्थियों के हित के लिए बढ़ -चढ़कर कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी समाज और राष्ट्र की बहुमूल्य इकाई है इसका संरक्षण और संवर्धन पूरी जिम्मेदारी के साथ होना चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि सतर्क और कर्मठ अभिभावक आगे बढ़कर पाठशाला प्रशासन का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि एक माह के भीतर पाठशाला में छठी से लेकर 12वीं  कक्षा तक स्मार्ट क्लासरूम के माध्यम से अध्ययन -अध्यापन का कार्य आरंभ हो जाएगा जो पाठशाला के लिए गौरव की बात है।

इससे पूर्व कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए पाठशाला के प्रधानाचार्य डॉ. एमआर गौतम ने बताया कि पाठशाला के सफल संचालन के पीछे बीबीएमबी प्रशासन का सक्रिय सहयोग है। उन्होंने बताया कि इस शैक्षणिक सत्र में अभी तक पाठशाला द्वारा आयोजित विभिन्न गतिविधियों में अग्रणी रहने वाले छात्र-छात्राओं को भी समारोह के मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया। उन्होंने नई कार्यकारिणी के गठन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, अत्यधिक संख्या में पाठशाला में पहुंचने वाले सभी जागरूक अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। वही नई कार्यकारिणी के प्रधान कमल किशोर ने भी सभी के सहयोग की अपेक्षा करते हुए पाठशाला और विद्यार्थी हित में कार्य करने की जिज्ञासा को प्रमुखता से आगे रखा।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!