Search
Close this search box.

सुंदरनगर : 10 दिन में मांगे पूरी न हुई तो करेंगे आंदोलन, NSUI ने कॉलेज प्रबंधन को दी चेतावनी…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

एनएसयूआई एमएलएसएम महाविद्यालय सुंदरनगर इकाई ने इकाई अध्यक्ष अनित जसवाल की अध्यक्षता में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. कामेश्वर कुमार को महाविद्यालय की विभिन्न मांगो के संबंध में ज्ञापन सौंपा। 

मांग पत्र में एनएसयूआई ने महाविद्यालय के महिला छात्रावास की दयनीय हालत के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया। महविद्यालत के छात्रावास की हालत बहुत दयनीय है लंबे समय से छात्रावास में पेंट तक का कार्य नहीं हुआ है। इसके साथ एनएसयूआई ने कॉलेज प्रशासन से महाविद्यालय में बस पास काउंटर की व्यवस्था करने की भी मांग की तथा महाविद्यालय के पार्कों में बैठने के लिए बेंचो की व्यवस्था, जल्द से जल्द आईडी कार्ड बनाने और महाविद्यालय में कूड़ेदानों की उचित व्यवस्था करने की मांग की। एनएसयूआई ने महाविद्यालय में लगे विभिन्न संगठनों के पोस्टरों को हटाने की मांग की। एनएसयूआई के कैंपस अध्यक्ष अनित जसवाल ने कहा कि एनएसयूआई सदैव महाविद्यालय व छात्रहित से संबंधित समस्याओं को प्रमुखता से उठाती आई है इसी कड़ी में एनएसयूआई ने महाविद्यालय के प्राचार्य को अनेक समस्याओं के समाधान के लिए ज्ञापन सौंपा है।  उन्होंने कहा कि यदि दस दिन के भीतर प्रशासन इन समस्याओं का समाधान नहीं करता है तो एनएसयूआई उग्र आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी।

इस अवसर पर एनएसयूआई अध्यक्ष अनित जसवाल, उपाध्यक्ष पल्लवी, अभय, भवानी, रुचिका, शीतल, अंकिता, नितिन, अर्पित, हर्ष, वर्षा, केसर, साक्षी, दिव्यांश, निशांत, पुष्पा, पलक,  साहिल, तरुणा व अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित रही।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!