हिमाचल : लाहौल में दर्दनाक सड़क हादसा, मां-बेटे सहित तीन की मौत…!!!

1 min read
डेली हिमाचल न्यूज़ : लाहौल-स्पीति
जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति में केलांग-उदयपुर मार्ग पर जाहलमा स्थित हिडिंबा मंदिर के समीप रविवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार सड़क से करीब 200 फीट नीचे जा लुढ़की। हादसे में मां बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी कार में सवार होकर पांगी से मनाली की ओर आ रहे थे। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर करीब तीन बजे हिडिंबा मंदिर के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई। इस दौरान 60 वर्षीय चंद्रो देवी पत्नी देवी सिंह, निवासी सेरी भटवास निवासी किलाड़ तहसील पांगी, जिला चंबा, मोहित पुत्र देवी सिंह निवासी सेरी भटवास निवासी किलाड़ तहसील पांगी जिला चंबा और राकेश कुमार पुत्र लाल चंद, निवासी धरवास, तहसील पांगी जिला चंबा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी जाहलमा की टीम और एसपी मयंक चौधरी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की। मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए केलांग अस्पताल में भेज दिया है।
एसपी मयंक चौधरी ने कहा कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घटना में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतक में एक मर्चेंट नेवी में कार्यरत भी बताया जा रहा है, जिसका पता लगाया जा रहा है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। वहीं हादसे पर लाहौल-स्पीति के विधायक रवि ठाकुर ने भी शोक प्रकट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!