Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विक्रमादित्य सिंह जल्द करेंगे भाजपा ज्वाइन और मेरी टीम में होंगे शामिल : कंगना रनौत…!!!

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : कुल्लू – मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. खासकर विक्रमादित्य सिंह और कंगना रनौत का आरोप-प्रत्यारोप सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक की सुर्खियों में बना हुआ है. इसी कड़ी में कंगना रनौत शुक्रवार को कुल्लू जिला पहुंची थी जहां उन्होंने एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह पर तीखा हमला बोला साथ ही कहा कि विक्रमादित्य सिंह जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करेंगे और मेरी टीम में शामिल होंगे। कंगना ने कहा “मुझे चिंता होती है कि मेरे छोटे भाई मुझसे इतने खफा क्यों रहते हैं. कभी कभी लगता है कि इसकी वजह ये तो नहीं है कि वो भी दिल्ली में बीजेपी हेडक्वार्टर के कई चक्कर लगा आए हैं. अब लगता है बहुत जल्दी भैया मेरी टीम में दिखेंगे. इसलिये मैं कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहती क्योंकि कभी हम भी एक साथ बैठे हुए दिखेंगे। इस दौरान कंगना ने कांग्रेस पर कई हमले बोले और कहा कि कांग्रेस ने अब तक कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है और सिर्फ झूठे वादे करके जनता को गुमराह किया जा रहा है. कंगना ने 1500 रुपये की योजना से लेकर रोजगार के अलावा बागवान और युवाओं से किए वादे कांग्रेस को याद दिलाए और कहा कि कांग्रेस सरकार ने कोई भी वादा नहीं निभाया. गुरुवार को मनाली में जनसभा के दौरान विक्रमादित्य सिंह को छोटा पप्पू कहने पर कंगना ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह मुझे बड़ी बहन कहते हैं तो वो भी मेरे छोटे भाई हैं तो मैंने उन्हें प्यार से छोटा पप्पू, राजा बेटा जैसे शब्द कहे जिससे वो खफा हो गए हैं. कंगना ने कहा कि मेरे बयानों को अभद्र बताया जा रहा है लेकिन अभद्र बयानबाजी विक्रमादित्य सिंह कर रहे हैं।

“मैंने क्या अभद्र कहा. अगर कोई अपने छोटे भाई को राजा बाबू, या राजा बेटा कहता है तो क्या अभद्र है. अभद्र तो तब होता है जब कोई अपनी बड़ी बहन को चरित्रहीन कहते हैं. मायानगरी का जंजाल या अपवित्र कहते हैं तो उसे अभद्र भाषा कहा जाता है. हमारे पीएम हमारे लिए पूजनीय है अगर कोई हमारी तुलना करे तो हम गदगद हो जाएं. अगर आपको भी हमने छोटा पप्पू कह दिया तो आप तो बड़े नाराज हो गए. इसमें इतनी नाराज होने की क्या बात है. उन्हें मेरी कोई बात पसंद ही नहीं आती, मुझसे हमेशा खफा रहते हैं.” – कंगना रनौत, मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार

कांग्रेस नेता कंगना को पैराशूट उम्मीदवार बता रहे हैं. इसका जवाब भी दिया. कंगना ने कहा कि “मेरी बातें अब विक्रमादित्य सिंह को बुरी लग रही हैं.विक्रमादित्य सिंह हमेशा कहते हैं कि मैं हिमाचल की नहीं हूं. उन्होंने ठेका लिया हुआ है कि किसको हिमाचल का सर्टिफिकेट मिलेगा और किसको नहीं. मेरा परिवार वंशों से हिमाचल में रह रहा है. मेरे पिता का क्रशर का बिजनेस है मेरे दादाजी विधायक रहे हैं और मुझे कहते हैं कि मैं हिमाचल की नहीं हूं।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!