Search
Close this search box.

हिमाचल : संजौली में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हिंदू  संगठनों पर लाठीचार्ज कांग्रेस का तानाशाही रवैया : राकेश जंवाल

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : शिमला – मंडी – हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के संजौली में प्रदर्शनकारियों पर सरकार की कार्यवाई जिसमें कई हिंदूवादी कार्यकर्ताओं के चोटिल होने को दुर्भाग्यपूर्ण व कांग्रेस का तानाशाह रवैया है। यह बात प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता व सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल ने मीडिया को जारी एक बयान में कहीं. राकेश जंवाल ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरकार के ढूलमूल रवैये के कारण शिमला में यह स्थिति पैदा हुई है। यदि सरकार चाहती तो इसे समय से और समझदारी से ताला जा सकता था। लेकिन कांग्रेस अपने एजेंडे के तहत इस विवाद को हवा दे रही है।

राकेश जंवाल ने कहा कि तानाशाही कांग्रेस के डीएनए में है और आज संजौली में हुआ वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर लाठीचार्ज, वाटरकैनन का प्रयोग, हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को जेल भेजना कांग्रेस की तानाशाही रवैये को दिखाता है। आज देश भर में हिमाचल की छवि धूमिल हुई है। स्वस्थ लोकतंत्र में आखिर जनता को विरोध करने से क्यों रोका जा रहा है। हिंदूवादी संगठनों ने आखिर ऐसा क्या गुनाह कर दिया कि बल प्रयोग करने जरूरत पड़ रही है। क्या कांग्रेस राज में अब हिंदू समाज अपनी मांगो को लेकर विरोध प्रदर्शन भी नहीं कर सकता। आज एक बार फिर कांग्रेस की सनातन विरोधी मानसिकता जगजाहिर हुई है। हिंदूवादी कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस सरकार की इस बर्बर पुलिसिया कार्यवाई की जितनी निंदा की जाये कम है।

राकेश जंवाल ने कहा कि संजौली प्रकरण में बनी नई परिस्थियों की गहराई में जाने की आवश्यकता है, और इसके क्या कारण रहे इसका भी फ़ैक्ट चेक होना बहुत जरुरी है। डेमोग्राफ़ी को लेकर स्थानीय लोगों में जो भारी रोष है, उनकी चिंताओं को गंभीरता से सुना जाना चाहिए। हिमाचल एक शांत प्रदेश है और ऐसे में इस तरह के टकराव की स्थिति किसी के लिये भी सहज नहीं है। पूर्व में भी इस तरह की छिटपुट घटनाओं के कारण टकराव की स्थिति बनी थी। राकेश जंवाल कांग्रेस सरकार से मांग की है की अभी संजौली के मामले का पूरी संवेदनशीलता के साथ निदान अत्यंत आवश्यक है।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!