भाजपा ने दिल्ली में बनाई है विधायकों की खरीद-फरोख्त की टनल, लखविंदर और काजल के जाने से कांग्रेस को मिला सुकून : आलोक शर्मा

1 min read

मंडी, 18 अगस्त (DHN24×7 NEWS) : हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में मची उठा पटक के बाद अब वरिष्ठ नेताओं द्वारा पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसको लेकर अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और हिमाचल में चुनावों के लिए मंडी लोक सभा के मीडिया समन्वयक आलोक शर्मा ने वीरवार को मंडी में प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर जोरदार जुबानी हमला बोला गया है। आलोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले दोनों विधायक भाजपा की विचारधारा से संबंध रखते थे और अब उनके भाजपा में वापिस जाने से कांग्रेस पार्टी सुकून महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के दो विधायकों को आने वाले समय में शायद टिकट न मिलने या अन्य प्रकार की आशंका हो गई जिसके चलते वे उसी दल में वापिस चले गए जहां की विचारधारा उन्हें सही लगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा की विचारधारा में दिन रात का अंतर है। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने दिल्ली में एक टनल का निर्माण किया है जिसमें खरीद फरोख्त का कारोबार किया जा रहा है और उसमें खरीदे हुए विधायक ट्रैवल करते हैं जो कि गलत है।

वहीं प्रेसवार्ता के दौरान आलोक शर्मा ने केंद्र व प्रदेश की सरकारों को महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भी घेरा। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है लेकिन डबल इंजन की सरकार जनता को राहत देने के लिए कुछ कदम नहीं उठा पाई है। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता से जुड़ सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ चुनावों में उतरेगी और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व सीपीएस सोहन लाल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी, आकाश शर्मा, अनिल शर्मा सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!