Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सुक्खू भी चुने हुए जनप्रतिनिधि, क्या खुद को भी मानते हैं भेड़ : जयराम ठाकुर

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर

पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर तंज कसते हुए पूछा है कि वे भी जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं क्या वे भी खुद को भेड़ मानते हैं। यह तंज उन्होंने सीएम के उस बयान पर प्रतिक्रिया देने हुए कसा है जिसमें सीएम ने बागी विधायकों की तुलना भेड़ों के साथ और भाजपा की तुलना गडरिये के साथ की थी। जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के सुंदरनगर में आयोजित एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम जैसे औहदे पर बैठे व्यक्ति को इस तरह की बातें शोभा नहीं देती हैं। उन्हें इसके लिए विधायकों और जनता से माफी मांगनी चाहिए। जयराम ने कहा कि बागी विधायकों ने स्पष्ट कहा है कि वे जो कुछ भी कर रहे हैं और जहां भी जा रहे हैं अपनी मर्जी से जा रहे हैं। बागी विधायकों की सुरक्षा के लिए नियमों के तहत कुछ सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं लेकिन प्रदेश सरकार ने अपने ही विधायकों को जेड प्लस सिक्योरिटी दे रखी है। रात-रात भर यह सुरक्षा कर्मी यही जांचते रहते हैं कि विधायक साहब हैं भी या कहीं गायब तो नहीं हो गए। जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा आज पूरे सबूतों के साथ इस बात को कह रही है कि सरकार अल्पमत में आ गई है और कभी भी कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने प्रदेश में ऐसी परिस्थितियां खुद पैदा की हैं और इसके लिए वे स्वयं जिम्मेवार हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आता देख आज जनता के साथ की गई झूठी गारंटियों को पूरा करने का एक और झूठ बोला जा रहा है। चुनावों से ठीक पहले गारंटियों को पूरा करने की नोटिफिकेशन जारी करके लोगों को गुमराह किया जा रहा है। प्रदेश की जनता सरकार के बहकावे में नहीं आने वाली और लोकसभा चुनावों में इसका करारा जबाव देने वाली है।

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इससे पहले संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के त्रिदेव सम्मेलन की भी अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि त्रिदेव सम्मेलन में संगठन को मजबूत बनाने को लेकर रणनीति बनाई गई। इस त्रिदेव सम्मेलन में सभी पोलिंग बूथों के कार्यकर्ता मौजूद थे। जयराम ठाकुर ने कहा कि इस सम्मेलन में बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक और बीएलए ने शिरकत की। कार्यक्रम में इन सब कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनावों से पहले उनके दायित्व को लेकर जानकारी दी गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं को प्रदेश मीडिया संयोजक रणधीर शर्मा और प्रदेश मुख्य प्रवक्ता राकेश जंवाल ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर प्रदेश मीडिया संयोजक रणधीर शर्मा, प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक राकेश जंवाल, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नितिन कुमार, जिला अध्यक्ष हीरालाल, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला महामंत्री ओम प्रकाश और राजेंद्र,,मंडल महामंत्री जितेन्द्र और हेम प्रकाश शर्मा, रोशन ठाकुर, हर्ष सूद, हरीश, राजकुमार, अमर सिंह, दीनानाथ, यशवंत वर्मा, चमन लाल, कल्पना, कमला, गौरव धीमान, बूथ अध्यक्ष, बूथ बीएलए, बूथ पालक, जिला परिषद सदस्य, बीडीसी सदस्य, प्रधान, उपप्रधान, वार्ड सदस्य, पार्षद सहित अन्य मौजूद रहे।

Read More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

error: Content is protected !!