सुंदरनगर के बॉडीबिल्डर विजय कुमार ने जीता चैंपियन ऑफ चैंपियन का खिताब…!!!

1 min read

डेली हिमाचल न्यूज़ : सुंदरनगर – राज्य स्तरीय नलवाड़ मेला सुंदरनगर में रविवार को पहली बार मिस्टर हिमाचल बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रहने तथा स्वस्थ जीवन शैली अपनाने का संदेश देना था। प्रतियोगिता में रोहड़ू, चांशल, किन्नौर, पांवटा साहिब, नालागढ़, मंडी, कुल्लू और सुंदरनगर के करीब 35 प्रतिभागियों ने अपना दमखम दिखाया।
पहली बार आयोजित इस प्रतियोगिता में आर्यन फिस्ट जिम सुंदरनगर के बाॅडीबिल्डर विजय कुमार ने चैंपियन ऑफ चैंपियन का खिताब जीता। उन्हें खिताब के साथ 21000 रूपये की नगद राशि, प्रशस्ति पत्र और मेडल प्रदान किया गया। इसी वर्ग में रोहड़ू चांशल के वंशज दूसरे और मंडी के अमित तीसरे स्थान पर रहे। उन्हें क्रमश: 11000 रूपये और 5000 रूपये की पुरूस्कार राशि सहित प्रशस्ति पत्र व मैडल प्रदान किया गया।
इसी के साथ नालागढ़ के मनोज कुमार ने मैन्स फिजिक में चैम्पियन ऑफ चैम्पियन का खिताब अपने नाम किया।
मैन आफ फिजिक वर्ग में बद्दी के मनोज कुमार को चैंपियन आफ चैंपियन के खिताब से नवाजा गया। इस खिताब के साथ उन्हें 11000 रूपये की नगद राशि पुरस्कार के रूप में दी गई।

मेला कमेटी अध्यक्ष एवं एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अन्य अतिरिक्त प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र, मेडल और नगद राशि प्रदान की गई।
इसके साथ न्यूट्रिशन वैली सुंदरनगर स्पलिमैंट स्टोर की ओर से विजेताओं को जिम बैग, शेकर और सप्लीमैंट बोतल भेंट की गई।

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल के सदस्यों में मिस्टर हिमाचल 2019, मिस्टर चण्डीगढ और स्पोटर्स ऑथोरिटी ईडिया में कार्यरत पालमपुर के अनुभव गौतम, दो बार के मिस्टर हिमाचल रहे व आयरन फिस्ट जिम सुंदरनगर के चेयरमैन निशांत शर्मा, नेरचौक के करण सैनी और मिस्टर कलकत्ता रहे चैलचौक के रविंद्र सिंंह शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!